Sunday, April 5, 2020

खटीमा के प्रमुख समाजसेवी राकेश कुमार ने आज अपने घरों में दिया जलाकर कोरोना की लड़ाई में अपना योगदान दिया

खटीमा के प्रमुख समाजसेवी राकेश कुमार ने अपने घरों में दिया जलाकर कोरोना जैसी महामारी से लड़ने का सबको संदेश दिया एवम सभी खटीमा वासियो से अपील किया कि आप सब जितना हो सकते मोबाइल की फ्लैश, टोर्च, मोमबत्ती जो भी आप से हो आप देश के लिए 9 मिनट का योगदान जरूर दे।

5 अप्रैल को रात नौ बजे घर की लाइट बंद करके, घर के दरवाजे पर मोमबत्ती, दिया या फ्लैश लाइट जलाएं.इस रविवार को हमें संदेश देना है कि हम सभी एक हैं. पीएम ने अपील करते हुए कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन ना करें.

राकेश कुमार ने राष्ट्र के नाम जारी अपने मेसेज में देशवासियों से 5 अप्रैल, रविवार को रात नौ बजे घरों सारी बत्तियां बुझाकर 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने का आग्रह किया।
रात 9 बजे, आपके 9 मिनट चाहिए:   'रविवार 5 अप्रैल को कोरोना के संकट को चुनौती देनी है। उसे प्रकाश की ताकत का परिचय करना है। इस 5 अप्रैल को 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण कराना है। 5 अप्रैल, रविवार को रात नौ बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता हूं। आप रात नौ बजे घर की सभी लाइटें बंद करके घर के दरवाजे या बालकनी में मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं।'

Post a Comment

Whatsapp Button works on Mobile Device only

Start typing and press Enter to search